आरोप... हाथापाई में फटे यूवती के वस्त्र...दुष्कर्म भी...मामला दर्ज
आरोप... हाथापाई में फटे यूवती के वस्त्र...दुष्कर्म भी...मामला दर्ज
Regional News updated 2 months ago

आरोप... हाथापाई में फटे यूवती के वस्त्र...दुष्कर्म भी...मामला दर्ज

कोलेज कैम्पस में कपड़े फाड़े...आरोप

8

ASOKA TIME'S शिलाई

जिला सिरमौर के शिलाई में एक युवती ने आरोप लगाए हैं कि हाथापाई के दौरान पहले उसके कपड़े फटे ओर दुष्कर्म करने के आरोप भी लगाए गए हैं। उच्च अधिकारियों हस्तक्षेप के बाद पुलिस थाना शिलाई में मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं स्थानीय दलित युवक की ओर से एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें आरोप लगाए गए हैं कि कॉलेज कैंपस में इस लड़की के साथ यह घटना घटी है हालांकि कॉलेज प्रशासन और पुलिस इस घटना की पुष्टि नहीं करता है।

जिला सिरमौर के शिलाई में कॉलेज में पढ़ने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उसने अपने साथ पढ़ने वाले युवक पर आरोप लगाए हैं कि एक युवक ने उसके साथ हाथापाई कि ओर कपड़े फाड़े बल्कि उसे जलील भी किया गया आरोप लगाते हुए यूवती ने बताया कि 7 अक्टूबर को उसके साथ यह घटना घटी जिसकी शिकायत लेकर वह शिलाई थाने भी गई थी लेकिन शिलाई पुलिस ने उसकी कंप्लेन लेने की बजाय उसे फाड़ कर फेंक दिया ।

http://अव्यवस्था को उजागर करने वाले पत्रकारों को नीचे बैठकर करनी पड़ी कवरेज... https://bit.ly/3BnjIfy

युवती दलित समाज से संबंध रखती है वही यूवक पर आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ 1 वर्ष तक उसके साथ दुष्कर्म किया वही इस दौरान उसकी कुछ वीडियो और फोटोग्राफ्स भी निकाली गई जिसको लेकर वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था 7 अक्टूबर को युक्ति ने आरोपी युवक को उसके अश्लील वीडियो फोटोग्राफ्स वापस करने के लिए कहा जिसके बाद लड़के ने विच केंपस उसके साथ बदसलूकी की।

http://शहर को स्वर्ग बनाने वाले नर्क में...देखें वीडियो मंत्री साहिब एक रात गुजारें हमारे साथ... https://bit.ly/3B3fGsN

जिसके बाद दलित समाज के लोगों ने इसका विरोध किया और मुख्यमंत्री सहित डीजीपी और एसपी सिरमौर को शिकायत भेजी तदोपरांत लड़की की शिकायत सिलाई थाने में दर्ज की गई है।

इस बारे में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने बताया कि शिकायत मिलने के तुरंत बाद मामला दर्ज कर लिया गया है लड़की का मेडिकल भी करवाया गया है और पुलिस को कड़ी कार्यवाही के निर्देश भी दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस की तरफ से कोई लापरवाही हुई है तो उसकी भी जांच अवश्य की जाएगी।

Image
infoclear

8

0 Comments

Was this article helpful ?

0
0

Subscribe to our email newsletter & receive updates right in your inbox.