घर के बाहर मिला नया लैपटॉप पहुंचाया थाने...
घर के बाहर मिला नया लैपटॉप पहुंचाया थाने...
Regional News updated 12 days ago

घर के बाहर मिला नया लैपटॉप पहुंचाया थाने...

ईमानदारी के उदाहरण अब बेहद कम देखने को मिलते हैं पांवटा साहिब में एक युवा दंपत्ति द्वारा नया लैपटॉप पुलिस को लौट आया है ताकि वह उसके असली मालिक तक पहुंच पाए।

0

कम मिलते हैं ऐसे उदाहरण...

Image

ईमानदारी की मिसाल...

ASOKA TIME'S/पांवटा साहिब

ईमानदारी अभी भी जिंदा है पांवटा साहिब के एक युवा दंपत्ति ने घर के बाहर मिले ब्रांड न्यू लैपटॉप को उसके मालिक तक पहुंचाने के लिए पुलिस को सौंपा है।

पांवटा साहिब की यमुना विहार कॉलोनी के निवासी सरदार निरंजन सिंह और लवलीन कौर ने बताया कि हाल ही में एक व्यक्ति ने उनके घर की डोर बैल बजाकर बताया कि उनका कुछ सामान उनके घर के दरवाजे के पास पड़ा है।

उन्होंने समान ले लिया। जब उन्होंने उसे खोल कर देखा तो उसमे ब्रांड न्यू लैपटॉप था। जो की उनका नही था। दंपति ने इसके बारे में आस पास पता किया। लेकिन इस बारे में कुछ पता नहीं लगा।

दंपति इस उम्मीद से इसके मालिक की प्रतिक्षा करते रहे कि कोई ढूंढता हुआ यहां पहुंचेगा। लेकिन जब कोई नही आया तो उन्होंने इस बारे में पुलिस थाना में किसी शिकायत के बारे में पता किया। लेकिन वहां से भी ऐसी कोई सूचना नहीं मिली।

इस पर निरंजन सिंह और लवलीन कौर ने स्थानीय पुलिस थाना पांवटा साहिब पहुंच कर लैपटॉप वहां जमा करवा दिया ताकि उसे इसके असली मालिक तक पहुंचाया जा सके।

ये भी पढ़ें...

http://कांगड़ा में पांवटा बॉय के प्रयास सराहनीय... देश में 459वें रैंक से पहुंचाया 266वें स्थान पर... https://bit.ly/30LYs64

http://लीक हो जाती है ड्रग्स माफिया की सूचनाएं... संगठन संस्थाओं के लोगों ने रखी बात... https://bit.ly/3COUs1X

http://8 महीने 21 बाल विवाह... आज भी दुर्गम क्षेत्रों में अशिक्षा गरीबी बड़ा कारण https://bit.ly/32jWuKN

http://पुलिस ज्यादती...पलायन कर गया दलित परिवार...पढ़ें पूरा मामला... https://bit.ly/3CelAqA

infoclear

0

0 Comments

Was this article helpful ?

0
0

Subscribe to our email newsletter & receive updates right in your inbox.