संदिग्ध हालत में मिला शव...
संदिग्ध हालत में मिला शव...
Regional News updated 12 days ago

संदिग्ध हालत में मिला शव...

पांवटा बॉय ने कांगड़ा को जिला स्वच्छता में उच्च स्थान...

0

Image

हत्या या आत्महत्या...

ASOKA TIME'S/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में मिला है गले में बंधे काले कपड़े से प्रतीत होता है कि शायद हत्या भी की हो सकती है।

पांवटा साहिब के बरोटीवाला में सीमेंट फैक्ट्री के नजदीक एक युवक आजाद खान का शव बरामद हुआ है यह सीमेंट फैक्ट्री में काम करता था इसका शव झाड़ियों में लटका हुआ पाया गया प्रधान द्वारा पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा है।

वही अब पुलिस जांच कर रही है कि कहीं इस व्यक्ति की हत्या तो नहीं की गई है क्योंकि कुछ साक्ष्य ऐसे भी हाथ लगे हैं जो खतरे की ओर आशंका व्यक्त करते हैं फिर भी पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है जांच अधिकारियों ने आत्महत्या से भी इनकार नहीं किया है।

http://*कांगड़ा में पांवटा बॉय के प्रयास सराहनीय...* *देश में 459वें रैंक से पहुंचाया 266वें स्थान पर...* https://bit.ly/30LYs64.

http://*घर के बाहर मिला नया लैपटॉप पहुंचाया थाने...* *पांवटा युवा दंपत्ति ने दिखाई ईमानदारी..* https://bit.ly/3nC3ZoD ASOKA TIME'S/पांवटा साहिब

पांवटा में 475 नशीले कैप्सूल के साथ दो युवक गिरफ्तार...* पांवटा में बढ़ रहे नशीले कैप्सूल के व्यापारी... https://bit.ly/3kTLR7Z

*लीक हो जाती है ड्रग्स माफिया की सूचनाएं...* *संगठन संस्थाओं के लोगों ने रखी बात...* https://bit.ly/3COUs1X।

पांवटा में 24 वर्षीय ने लगाया फंदा... दर्दनाक मौत...* *पिता के हाथों में तोड़ा दम...* https://bit.ly/3HFGQtd. ASOKA TIME'S/पांवटा साहिब

घर में घुसकर महिला से मारपीट...* *चार लोगों पर गंभीर आरोप..मामला दर्ज...* https://bit.ly/3nHhrrr

*तमाशबीन बने लोग...सड़क किनारे तड़पता रहा धायल...मौत* *अवनीत लांबा ने पहुंचाया सिविल अस्पताल...* https://bit.ly/3cM8NBH.

infoclear

0

0 Comments

Was this article helpful ?

0
0

Subscribe to our email newsletter & receive updates right in your inbox.