स्कूल परिसर में गिरा स्लैब 5 बच्चे घायल...
स्कूल परिसर में गिरा स्लैब 5 बच्चे घायल...
Regional News updated 2 months ago

स्कूल परिसर में गिरा स्लैब 5 बच्चे घायल...

भरोग बनेड़ी वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में सामने आया है। यहां स्कूल परिसर में स्लैब गिरने से 5 स्कूली बच्चे घायल हुए है, जिनमें से 3 बच्चों को काफी चोटें आने की वजह से नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है,

0

बड़ा हादसा...

Image

3 बच्चों को आई काफी चोटें...

ASOKA TIME'S/पांवटा साहिब


नाहन। सिरमौर जिला में गुरूवार का एक बड़ा हादसा पेश आया है। स्कूल परिसर में सामने आया इस हादसे में गनीमत यह रही है कि हादसे में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है। अलबत्ता 5 बच्चों के घायल होने की जानकारी मिली है। फिलहाल हादसे के कारणों की सही जानकारी आना अभी बाकी है। 


यह हादसा नाहन विधानसभा क्षेत्र के धारटीधार इलाके के भरोग बनेड़ी वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में सामने आया है। यहां स्कूल परिसर में स्लैब गिरने से 5 स्कूली बच्चे घायल हुए है, जिनमें से 3 बच्चों को काफी चोटें आने की वजह से नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है, जहां इनका उपचार किया जा रहा है। जबकि 2 अन्य छात्रों को हल्की चोटें आई है। गनीमत यह रही है कि हादसे में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ।  


मिल रही जानकारी के अनुसार स्कूल की दूसरी मंजिल के साथ जुड़े ग्राउंड के खेल मैदान का स्लैब अचानक गिर पड़ा। हादसे में 5 बच्चे स्लैब के गिरे मलबे की चपेट में आ गए। घटना के बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। तुरंत निजी वाहन में तीन बच्चों को नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां पर प्राची नाम की छात्रा को गंभीर चोटें आई। 2 अन्य छात्रों को भी मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा है। वहीं 2 अन्य छात्र भी घायल हुए है, जिन्हें स्थानीय पीएचसी से ईलाज के बाद घर भेज दिया गया। 
मेडिकल कॉलेज के एमएस डा. श्याम कौशिक ने बताया कि नाहन अस्पताल में तीन घायल बच्चों का ईलाज किया जा रहा है।

0

0 Comments

Was this article helpful ?

0
0

Subscribe to our email newsletter & receive updates right in your inbox.