स्मैक माफिया तुल्ली फिर गिरफ्तार...
स्मैक माफिया तुल्ली फिर गिरफ्तार...
Regional News updated 2 months ago

स्मैक माफिया तुल्ली फिर गिरफ्तार...

ड्रग माफिया फिर गिरफ्तार...

4

ASOKA TIME'S पांवटा साहिब

पांवटा साहिब वार्ड नंबर 9 में स्मैक का कारोबार करने वाले अतुल उर्फ तुल्ली को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले भी अतुल उर्फ तुल्ली को उसकी मां गीता देवी के साथ कई बार गिरफ्तार किया जा चुका है।

पांवटा साहिब के सबसे शातिर ड्रग्स माफिया अतुल को एक बार फिर पुलिस ने गिरफ्तार किया है यह ड्रग्स माफिया पिछले 4 महीनों से फरार चल रहा था दरअसल शिलाई में 3 युवा 7 ग्राम स्मैक के साथ पकड़े गए थे पुलिस को दिए बयान में उन्होंने बताया था कि वार्ड नंबर 9 के अतुल उर्फ तुल्ली और संगीता उर्फ गीता देवी (मां) से स्मैक खरीदी गई है जिसके बाद शिलाई पुलिस और पांवटा पुलिस ने टीम बनाकर वार्ड नंबर 9 स्थित मकान पर छापेमारी की वहां से भी तकरीबन 9 ग्राम स्मैक बरामद हुई थी और काफी मात्रा में गुप्त बाथरूम में फ्लश कर दी थी जिसके बाद गीता देवी को गिरफ्तार किया गया था और अतुल उर्फ तुली 4 महीनों से फरार चल रहा था।

क्या है इतिहास

आपको बता दें कि इससे पहले भी कुछ वर्ष पहले गीता देवी और अतुल उर्फ तुल्ली 2 वर्ष की जेल स्मैक और दूसरे अन्य नशे की सामग्री मामले में काट कर आ चुके हैं जेल से आते ही मां बेटे ने दोबारा से स्मैक और नशे का कारोबार शुरू कर दिया था।

http://HEART DAY पर मुफ्त कैंप...नीना https://bit.ly/3AKbopU

दरअसल इस तरह के आरोपी कानून की बारीकियों का फायदा उठाकर बार-बार अदालत से जमानत पर बाहर आ जाते हैं और युवा पीढ़ी के साथ-साथ समाज को भी नर्क की ओर धकेल देते हैं।

http://बिना सेफ्टी उपकरणों के काम कर रहे मजदूर...विद्युत विभाग https://bit.ly/3zOFJ5o

वही इस बारे में डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर ने बताया कि अतुल उर्फ तुली को शिलाई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है इस गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम नियुक्त की गई थी।

 

गिरफ्तार

Image
infoclear

4

0 Comments

Was this article helpful ?

0
0

Subscribe to our email newsletter & receive updates right in your inbox.